Mumbai:- आर.एन. ए. कॉलोनी के बि नं - ६/ बि विंग में दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर चोर ने लूट के वारदात को अनजाम दिया।

Mumbai:- आर.एन. ए. कॉलोनी के बि नं - ६/ बि विंग  में दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर चोर ने लूट के वारदात को अनजाम दिया।  



मुंबई के चेम्बूर वाशिनाका आर. सी. एफ. थाना अंतर्गत बि नं - ६/ बि विंग रूम नं ५०२ के घर का  ताला तोड़कर दिनदहाड़े चोर ने लूट के वारदात को अंजाम दिया।  हमारे सवांददाता ने जिनके घर का ताला तोड़कर चोरी की गई उनसे बातचीत की जिनके घर का ताला तोडा और चोर ने लूट के वारदात को अंजाम दिया।  



मिंजारुल हक्क नामक व्यक्ती जो की रूम नं ५०२ बि नं - ६/ बि विंग में रहते है ,वे  अपने कामकाज के लिए कामपर गये   हुए थे।  शाम  को जैसे ही घर पर लौटे तो देखा की , उनके घर का ताला टुटा हुआ है । और घर के सामान बिखरे पड़े हुए है।  ये देखते ही उनके होश उड़ गए।  



जब उन्होंने अपने घर में रखे हुए सामान को देखा तो उसमें से एक विदेशी हाथ की घडी , २० हजार नकद   रुपये गायब था।  श्री . मिंजारुल हक्क ने इस घटने की सूचना रात्रि में आर. सी. एफ. पुलिस थाने को दी।  बातचीत में इन्होंने ये भी बताया उनके बि नं - ६/ बि विंग के बगल में गांजा , चरस व अमली पदार्थ सेवन  करनेवाले व्यक्ती का जमावड़ा होता है।  यहाँ पर एक बड़ी मंडली लगाती है ,जो सुबह से लेकर देर रात तक रहता है ।  



हक्क ने ये भी बताया की यहाँ पर आने जाने व्यक्ती से भी मारपीट, छीनछोड व महिलाओं से  छेड़छाड़ किया जाता है।  उन्होंने इस घटने की शिकायत पत्र द्वारा आर सी एफ़ पुलिस को दी ।  उन्होंने यह भी कहा की समय से पहले अगर इन गुंडों पर शिकंजा नहीं कसा गया   तो ये लोग किसी बड़े वारदात को अंजाम दे सकते  है।  अब देखना है की आर. सी. एफ. पुलिस इस घटने को किस तरह लेती है।  

Post a Comment

0 Comments