बिहार के बेगूसराय में 11 लोग को गोलियों से भूनने वाले चारों चारों आरोपी को जमुई और बेगूसराय एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया।

 

बिहार के बेगूसराय में 11 लोग को गोलियों से भूनने वाले चारों चारों आरोपी को जमुई और बेगूसराय एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया।



बिहार के बेगूसराय में 40 मिनट तक बाइक चलाते हुए गोलियां बरसाईं जिसमें  11 लोगों को गोली से भूना गया एक की मौत हो गई थी जिसको लेकर बिहार के राजनीतिक दल में काफी गर्माहट भी आ गई वहीं पूरे बिहार की पुलिस सरगर्मी से बाइक सवार साइको किलर को तलाश कर रही थी जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर गोलीकांड के युवकों के आरोपी का फोटो भी जारी किया गया था फोटो के आधार पर जमुई एसपी डॉ सौर्य सुमन को गुप्त सूचना मिली कि गोरखपुर हटिया मौर्य एक्सप्रेस से एक अपराधी रांची भागने के फिराक में था रांची से वह बाहर निकलने वाला था।



जिसे जमुई पुलिस ने झाझा रेलवे स्टेशन से बेगूसराय में हुई गोलीकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसे देर रात ही बेगूसराय एचडी अपने-अपने कस्टडी में लेकर बेगूसराय लेकर चले गए पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि एक अपराधी अब भी शंका के घेरे में हैं कि वो इस घटना में शामिल था या नहीं। अपराधियों के अब नाम भी सामने आ गए हैं। 



बेगूसराय एसटीएफ ने ये गिरफ्तारी की है। चारों आरोपियों का नाम केशव, सुमित, युवराज और नागा बताया जा रहा है। मामले से जुड़ी जो ताज़ा जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ रांची जाने के दौरान जमुई के झाझा स्टेशन पर गोरखपुर हटिया मौर्य एक्सप्रेस झाझा स्टेशन पर रुकते ही जमुई एसपी डॉ सौर्य सुमन के नेतृत्व में झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण सहित पुलिस बल के जवानों ने ट्रेन को चारों तरफ से घेरकर तलाशी ली स्लीपर बोगी से केशव कुमार उर्फ नागा को सबसे पहले पकड़ा गया। इसके बाद धीरे-धीरे दूसरे आरोपियों का नाम भी सामने आया। बताया जा रहा है कि ये चारों अपराधी बेगूसराय के ही रहने वाले हैं। गिरफ्तार युवक बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा है, जो बीहट के ही राम विनय सिंह का बेटा बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। इसके पहले भी देर तक सभी आरोपोपियों से पूछताछ की जा रही थी। अब पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments