बिहार के बेगूसराय में महापौर का चुनाव प्रचार जोरो पर है ऐसा पहली बार होगा कि सरकार ने महापौर चुनने का अधिकार आम जनता को दिया।

बिहार के बेगूसराय में महापौर का चुनाव प्रचार जोरो पर है ऐसा पहली बार होगा कि सरकार ने महापौर चुनने का अधिकार आम जनता को दिया। 


बिहार के बेगूसराय से न्यूज़ परफेक्ट 24 के लिए अफाक शैख़ की रिपोर्ट।



पहले की महापौर चुनाव में और इस बार की महापौर चुनाव में काफी अंतर है नितीश कुमार जो बिहार के मुख्यमंत्री है उन हो ने इस बार की चुनाव में बिहार की आम जनता को महापौर चुनने का अधिकार दिया पहले वार्ड पारसद महापौर को चुनते थे लेकिन ऐसा पहलीबार होगा की सीधा जनता महापौर अपने पसंद से चुनेगी और हर गरीब दवे कुचले लोगो और सभी वर्ग के लोगो को महापौर बनने का मौका मिले गा कई गरीब घर की महिला भी चुनाव मैदान में है। 



वार्ड क्रमांक 43 खातोंपुर से मुमताज़ खातून भी महापौर प्रत्याशी है और चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रही है हमारे सम्वाददाता से बात चित में उन्होंने बताया मै गरीब घर की बेटी हूँ।  पूरे गरीब दवे - कुचले लोगो की समस्या को अच्छी तरह जानती हूँ मै लोगो की समस्या नगर में होने वाले विकाश और खास कर सड़को पर रोज कमाने खाने वाले फुटकर दुकान दार रिक्शा चालक मजदूरी करने वाले मजदूर की हर परेशानी को प्राथमिकता दूंगी नगर में नाले गटर की सब से बड़ी समस्सिया है, बारिश के समय लोगो के घर पानी घुस जाता है ऐसी सभी समस्सिया को महापौर बनने  के बाद पहली प्राथमिकता दूंगी। लोग आज भी वे घर है कारन भराष्ट्राचार विभाग में जो करप्ट अधिकारी हैं, उनपर पर लगाम लगेगा कोई गरीब से योजना के नाम पर घूसखोरी नहीं करेगा। जनता का पैसा सीधा जनता तक पहुंचे गा ये मै बचन लेती हूँ। ये कहना है मुमताज़ खातून का जो महापौर प्रतियासी हैं।

Post a Comment

0 Comments