अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कपिल सिब्बल की नई रणनीति, जंतर मंतर पर करेंगे बड़ा कार्यक्रम।

अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कपिल सिब्बल की नई रणनीति, जंतर मंतर पर करेंगे बड़ा कार्यक्रम।



चेम्बूर मुंबई न्यूज़ परफेक्ट 24


कपिल सिब्बल ने 11 मार्च को दिल्ली में जंतर मंतर पर एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में वह अपना विजन लोगों के सामने रखेंगे। सिब्बल ने बताया कि उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी को खुला आमंत्रण दिया है, जिनमें विपक्ष के मुख्यमंत्री भी शामिल हैं।


राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने भाजपा सरकार में देश में व्याप्त कथित अन्याय से लड़ने के लिए नए प्लेटफॉर्म का एलान किया है। कपिल सिब्बल ने विपक्ष के सभी मुख्यमंत्रियों और नेताओं को उनका समर्थन करने की अपील की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कपिल सिब्बल ने बताया कि वह 'इंसाफ' नाम से एक प्लेटफॉर्म और 'इंसाफ के सिपाही' नाम से एक वेबसाइट लॉन्च करेंगे।  



कपिल सिब्बल ने बताया कि अपने इस प्लेटफॉर्म की मदद से वह लोगों की मदद करेंगे और वकीलों की मदद से अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि 11 मार्च को दिल्ली में जंतर मंतर पर एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में वह अपना विजन लोगों के सामने रखेंगे। सिब्बल ने बताया कि उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी को खुला आमंत्रण दिया है, जिनमें विपक्ष के मुख्यमंत्री भी शामिल हैं। कपिल सिब्बल ने विपक्षी मुख्यमंत्रियों से उनकी इस पहल में समर्थन मांगा।



सिब्बल ने बताया कि यह राष्ट्रीय स्तर का प्लेटफॉर्म होगा, जिसमें वकील सबसे आगे होंगे। आरएसएस की शाखाएं अपनी विचारधारा हर जगह फैला रही हैं, जिससे अन्याय बढ़ रहा है। हम इससे भी लड़ेंगे। वरिष्ठ वकील ने कहा कि यह लोगों का प्लेटफॉर्म होगा। हालांकि उन्होंने राजनैतिक पार्टी लॉन्च करने की अफवाहों को खारिज कर दिया।

Post a Comment

0 Comments